मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता बोनी कपूर की एक अभिनेत्री और फिल्म निर्माता अपनी बेटी की

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता बोनी कपूर की एक अभिनेत्री और फिल्म निर्माता अपनी बेटी की
तुलना में सारा अली खान की बढ़ती लोकप्रियता से चिंतित होने लगी। जानकारी के अनुसार, विवरण के अनुसार, साहब अली खान का सईद अली खान में योगदान बॉलीवुड की बहू सारा अली खान की तुलना में पिछले साल दुबई में अधिक प्रतिष्ठा नहीं पा सका।
श्री देवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर जावी की तुलना में, सैफ अली खान की बेटी की बेटी, जो अपनी अभिव्यक्ति व्यक्त कर रही है, अपने भारतीय मीडिया द्वारा व्यक्त की जा सकती है।और पढ़ें: 'घर से कोई बदलाव नहीं आएगा, मैं एक घरेलू लड़की हूं'
भारतीय मीडिया से बात करते हुए, बोनी कपूर ने कहा कि उनकी टीम ने सारा के लिए अच्छा काम किया है, इसलिए वह अब दुनिया भर में ध्यान का केंद्र है। उन्होंने सारा अली खान को "पीआर टीम" (जो लोगों के साथ संपर्क और साक्षात्कार सेट करता है) की सलाह दी, साथ ही बोनापुर कपूर ने भी अपनी बेटी को टीम में बदलने का प्रस्ताव दिया। याद रहे कि पिछले साल बॉलीवुड फिल्म नगर में लॉर्ड कपूर और सारा अली खान ने कदम रखा था। साहेब अली खान के उत्तराधिकारी ने रणवीर सिंह के साथ 'सांबा' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके बाद जाह्ववी ने फिल्म को तोड़ दिया था और सारा ने कड़थाथ से डेब्यू किया था। यह भी पढ़े: बॉलीवुड अभिनेताओं की फैशन वाली महिला रणवीर सिंह और सारा के अभिनेता को इस वजह से बहुत पसंद किया गया, सांबा साल की सबसे सफल फिल्म बनकर उभरी। यह भी याद रखना चाहिए कि लॉर्डी ने अपनी पहली फिल्म 'धक-धक' का श्रंगार किया था, लेकिन वह सारा जैसी लोकप्रियता का सामना नहीं कर सकी।

Comments